राजस्थान के भीलवाड़ा में ईंट-भट्ठे में मिला बच्ची का जला हुआ शव, पुलिस ने दुष्कर्म की जताई आशंका

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ में एक ईंट-भट्ठे से 14 साल की लड़की की जली हुई लाश के अवशेष मिली है। इस भयावह हत्या से राजस्थान को आक्रोशित है। पुलिस ने आशंका जताई है कि बच्ची के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद उसे जला दिया गया है। मामले की गंभीरता को देखते हुए रात को ही मौके पर फोरेंसिक टीम को बुलाया गया। गुरुवार सुबह एक बार फिर से सभी अधिकारी और जांच टीमें मौके पर पहुंच गई है और क्षेत्र की बारीकी से जांच कर रही हैं। इस मामले में 3 आरोपियों को हिरासत में भी लिया गया है।

बकरियां चराने निकली थी घर से
यह पूरा मामला भीलवाड़ा जिले के कोटड़ी थाना क्षेत्र के एक गांव में बुधवार रात 10 बजे की है। नाबालिग के बड़े भाई ने बताया कि बुधवार सुबह 8 बजे उसकी छोटी बहन बकरियां चराने घर से निकली थी। शाम करीब 3 बजे बकरियां घर लौट आईं, लेकिन बहन घर नहीं आई।
पुलिस ने 3 लोगों को लिया हिरासत में
बच्ची के परिवार ने उसे ढूंढना शुरू कर दिया। इसी दौरान करीब 10 बजे गांव के बाहर कालबेलियों के डेरे में कोयला बनाने की एक भट्‌टी जल रही थी। बारिश के समय यह भट्‌टी नहीं जलाई जाती है। शक होने के बाद भट्‌टी के पास जाकर देखा गया।

वहां लापता बहन के जूते मिले। साथ ही आग में बहन का पहना हुआ चांदी का कड़ा और हड्‌डी के टुकड़े भी मिले। ग्रामीणों ने रात में ही कुछ कालबेलिया लोगों को पकड़ लिया था। इन्हें पुलिस थाने ले गई है। पकड़े गए तीन बदमाशों से गैंगरेप और जलाने की बात पता चली है।

दुष्कर्म की आशंका: SP
एसपी आदर्श सिद्धू ने बताया कि एक बच्ची का मर्डर कर जलाया गया है। जांच में चार लोगों का नाम सामने आया था, उनमें से तीन को डिटेन कर लिया है। दुष्कर्म की आशंका को नकारा नहीं जा सकता है, लेकिन इसकी जांच की जा रही है। शाम तक इसका खुलासा करेंगे

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

स्व रोजगार से जोड़ने स्व सहायता समूह की महिलाओं को दिया जाएगा ड्रोन प्रशिक्षण

रायपुर। 18 सितम्बर 2024/ नमो ड्रोन दीदी योजना अंतर्गत...

छत्तीसगढ़ में गणेश पंडाल में झड़प में तीन की मौत, एक घायल

रायपुर। छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में गणेश पंडाल में...

मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय के जनदर्शन को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह

रायपुर। मुख्यमंत्री श्री विष्णु देव साय के जनदर्शन कार्यक्रम...