सीएम साय पूर्व सीएम बघेल पर भड़के, पूर्व सीएम पर एफआईआर दर्ज

राजनांदगांव। मुख्यमंत्री विष्णु देव साय आज राजनांदगांव के मुढ़ीपार, डोंगरगढ़ में आयोजित विशाल जनसभा को संबोधित किया जहां उन्होंने कांग्रेस के विफलताओं को आम जनता के सामने रखा और कांग्रेस को सबक सिखाने की बात कही. इस दौरान मुख्यमंत्री साय ने कहा कि भूपेश बघेल पर महादेव सत्ता एप्प को अवैध रूप से चलवाने के लिए 508 करोड रुपए प्रोटेक्शन मनी लेने का आरोप है। और इस मामले में उन पर एफआईआर दर्ज हुआ है।

जिसने पूरे 5 साल के शासनकाल में छत्तीसगढ़िया लोगों को लूटने का काम किया ऐसे व्यक्ति को कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी बनाया है। जिन्होंने पहले गंगाजल की झूठी कसम खाकर गंगा मैया का अपमान किया और अब महादेव के नाम को भी नहीं छोड़ा। ऐसे प्रत्याशी को मजा चखना है। उन्हें ऐसे हराना है कि आने वाले समय में भूपेश बघेल राजनांदगांव की तरफ नजर उठा कर भी ना देख सके।

इस सभा में मुख्यमंत्री ने आम जनता को संबोधित करते हुए कहा कि  संतोष पांडेय वर्तमान में यहां के सांसद है। उन्होंने अपने पहले कार्यकाल में क्षेत्र की मांगों को संसद में प्रमुखता से उठाया है इसलिए उनके अच्छे कार्य को देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने फिर से उन्हें राजनांदगांव के लिए प्रत्याशी बनाया है। आप सभी से अपील करता हूं कि मोदी को तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने के लिए आगामी 26 अप्रैल को संतोष पांडे को अपनी कीमती मत देकर पुनः सांसद बनाएं।

जनसभा में मंत्री टंकराम वर्मा, विधायक अनुज शर्मा और मोतीलाल साहू , पूर्व सांसद मधुसूदन यादव, लोकसभा प्रत्याशी संतोष पांडेय, रमेश पटेल, नीलू शर्मा, भूपेंद्र सवन्नी, विक्रांत सिंह, पूर्व विधायक रामजी भारती,शशिकांत द्विवेदी , घम्मन साहू सहित वरिष्ठ पदाधिकारी और स्थानीय जनप्रतिनिधि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

CG BREAKING : नक्सली आईईडी विस्फोट में आईटीबीपी के दो जवान घायल, तलाशी अभियान जारी

नारायणपुर। नक्सल प्रभावित इलाके में बड़ी घटना हुई है।...

आबकारी घोटाला में शामिल अरुणपति, अनवर और अरविंद की रिमांड खत्म, जल्द कोर्ट में पेश किया जाएगा

रायपुर। आबकारी घोटाले में गिरफ्तार पूर्व विशेष सचिव अरुणपति...