ड्रग रैकेट का मुखिया समेत दो अन्य गिरफ्तार …

हैदराबाद। नशो का कारोबार रोकने के लिए देश भर में अभियान चलाइये जा रहे है, मगर फिर भी यह रुकने का नाम नहीं ले रहे ऐसी ही एक मामला राजेंद्रनगर विशेष अभियान दल (एसओटी) ने शहर में विभिन्न प्रकार की दवाओं की तस्करी के आरोप में लिंगमपल्ली अनुराधा और उसके दो सहयोगियों को गिरफ्तार किया। इसमें कहा गया कि उन्होंने एक बड़े रैकेट का भंडाफोड़ किया है जो गोवा से ड्रग्स की आपूर्ति कर रहा था।

पुलिस ने कहा कि अनुराधा ने एमबीए किया था और पहले कुछ निजी कंपनियों के साथ काम किया था। वह गोवा के लिए उड़ान भरती थी, जेम्स नामक आपूर्तिकर्ता से ड्रग्स खरीदती थी और सड़क मार्ग से वापस आती थी। घर वापस आकर, वह नशीले पदार्थों को गाचीबोवली में एक प्रसिद्ध टिफिन सेंटर के मालिक सानिकोमु प्रभाकर रेड्डी और होटल व्यवसाय में लगे वेंकट शिव साई कुमार को सौंप देती थी। वे व्यक्तिगत ग्राहकों को दवाएं बेचते थे।

राजेंद्रनगर के डीसीपी आर.जगदीश्वर रेड्डी ने कहा कि उन्होंने कोकीन, एक्स्टसी गोलियां, एमडीएमए क्रिस्टल, इन दवाओं का सेवन करने के लिए इस्तेमाल किए जाने वाले उपकरण और आरोपियों द्वारा इस्तेमाल किए गए तीन वाहनों को जब्त कर लिया है। उन्हें मोकिला पुलिस सीमा में ओआरआर के पास रोका गया। पुलिस ने कहा कि उन्होंने कुछ पेडलर्स और उपयोगकर्ताओं के नाम सुरक्षित कर लिए हैं और सुराग हासिल करेंगे। पुलिस ने कहा कि आरोपी दोस्त थे और खुद भी मादक द्रव्यों का सेवन करते थे। अनुराधा ने अपने एक पड़ोसी, जो कि एक उपभोक्ता भी था, से गोवा डीलर का संपर्क विवरण प्राप्त किया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

CG BREAKING : नक्सली आईईडी विस्फोट में आईटीबीपी के दो जवान घायल, तलाशी अभियान जारी

नारायणपुर। नक्सल प्रभावित इलाके में बड़ी घटना हुई है।...

आबकारी घोटाला में शामिल अरुणपति, अनवर और अरविंद की रिमांड खत्म, जल्द कोर्ट में पेश किया जाएगा

रायपुर। आबकारी घोटाले में गिरफ्तार पूर्व विशेष सचिव अरुणपति...