विपक्षी गठबंधन पर पीएम मोदी का हमला, बोले- इंडिया नाम से देशवासियों को गुमराह नहीं कर सकते हैं, 2024 में हार की आशंका से हताश …

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को भाजपा की संसदीय दल की बैठक में शामिल हुए। इस बैठक को संबोधित करते हुए मोदी ने विपक्षी गठबंधन इंडिया पर जमकर निशाना साधा है। पीएम मोदी ने कहा कि ईस्ट इंडिया कंपनी, इंडियन मुजाहिद्दीन और पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया में भी इंडिया है, केवल देश के नाम के इस्तेमाल से लोगों को गुमराह नहीं किया जा सकता है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि विपक्ष हताश और निराश है। उसके आचरण से पता चलता है कि उसने विपक्ष में बने रहने का मन बना लिया है। उन्होंने विश्वास जताया कि लोगों के समर्थन से 2024 के चुनाव के बाद भाजपा सत्ता में आएगी और उनकी सरकार के अगले कार्यकाल में भारत तीसरी सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था बन जाएगा।

पीएम मोदी ने 15 अगस्त को हर घर झंडा लगाने के कार्यक्रम के बारे में भी जानकारी दी।

मॉनसून सत्र में यह भाजपा की पहली संसदीय दल की बैठक थी। ये बैठक संसद की लाइब्रेरी बिल्डिंग में हुई। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, गृह मंत्री अमित शाह, पीयूष गोयल, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा समेत तमाम केंद्रीय मंत्री मौजूद रहे।

बता दें कि मानसून सत्र में विपक्ष आक्रमक तेवर अपनाए हुए हैं। हंगामे के कारण सत्र लगातार स्थगित हो रही है। विपक्ष मणिपुर हिंसा पर पीएम मोदी से सदन में बयान और विस्तृत चर्चा की मांग कर रहा है। लेकिन सत्ता पक्ष संक्षिप्त चर्चा के लिए तैयार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

CG BREAKING : नक्सली आईईडी विस्फोट में आईटीबीपी के दो जवान घायल, तलाशी अभियान जारी

नारायणपुर। नक्सल प्रभावित इलाके में बड़ी घटना हुई है।...

आबकारी घोटाला में शामिल अरुणपति, अनवर और अरविंद की रिमांड खत्म, जल्द कोर्ट में पेश किया जाएगा

रायपुर। आबकारी घोटाले में गिरफ्तार पूर्व विशेष सचिव अरुणपति...