Salman Khan Official Notice: सलमान खान प्रोडक्शन हाउस ने लोगों को दिया मैसेज, कास्टिंग कॉल को लेकर क्या कहा पढ़िए…

मुंबई में एक्टर बनने के ख्वाब लेकर आए लोगों को कई बार ठगी का शिकार होना पड़ता है। कुछ लोग कभी खुद को सलमान खान की टीम का कास्टिंग मेंबर, तो कभी करण जौहर के टीम का कास्टिंग वाला बताते हुए उनसे पैसे ठगते हैं।

कुछ दिनों पहले ही अभिनेत्री डोनल बिष्ट को एक फेक मेल आया था, जिसमें करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस का नाम लिखा था। इसी कड़ी में अब हाल ही में सलमान खान फिल्म्स ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक बयान जारी करते हुए फैंस को आगाह किया है।

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस “सलमान खान फिल्म्स” ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक नोटिस जारी किया है। इस स्टेटमेंट में सलमान खान की टीम ने लोगों को फर्जी कास्टिंग कॉल से बचने की नसीहत दी गई है। इसके साथ ही उन्होंने लिखा है कि उनके नाम का झूठा इस्तेमाल कर लोगों को फंसाने वालों के खिलाफ लीगल एक्शन ली जाएगी।

Salman Khan Official Notice हमने भविष्य में बनने वाली किसी भी कास्टिंग एजेंट को हायर नहीं किया है। अगर आपको इससे जुड़ा कोई भी मेल या मैसेज आए, तो उस पर विश्वास नहीं कीजियेगा। अगर कहीं भी मिस्टर खान या SKF फिल्म्स का गलत तरह से नाम का इस्तेमाल किया जाएगा, तो उनके खिलाफ लीगल एक्शन लिया जाएगा”।

साल 2020 में कास्टिंग को लेकर उड़ चुकी है अफवाह

बता दें, कि इससे पहले साल 2020 में भी ये अफवाह उड़ी थी कि सलमान खान अपनी आने वाली फिल्म के लिए कास्टिंग कर रहे और उन्होंने एक एजेंट रखा है। हालांकि, उस समय भी सलमान खान ने इन खबरों को गलत बताते हुए आगाह किया था।

रॉ एजेंट के किरदार में नजर आएंगे सलमान

सलमान खान के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो इन दिनों वह बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 की शूटिंग में व्यस्त है। किसी का भाई किसी की जान के बाद अब वह एक बार फिर टाइगर 3 में रॉ एजेंट के किरदार में नजर आएंगे। यशराज बैनर तले बनी इस फिल्म में सलमान खान और कटरीना कैफ की जोड़ी फिर से फैंस को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

CG BREAKING : नक्सली आईईडी विस्फोट में आईटीबीपी के दो जवान घायल, तलाशी अभियान जारी

नारायणपुर। नक्सल प्रभावित इलाके में बड़ी घटना हुई है।...

आबकारी घोटाला में शामिल अरुणपति, अनवर और अरविंद की रिमांड खत्म, जल्द कोर्ट में पेश किया जाएगा

रायपुर। आबकारी घोटाले में गिरफ्तार पूर्व विशेष सचिव अरुणपति...