दुष्कर्म पीड़िता ने पेट्रोल उड़ेलकर की खुदकुशी की कोशिश, एसपी पर लगाए गंभीर आरोप, पुलिस ने किसी तरह बचाया

कवर्धा। कबीरधाम जिले में एसपी कार्यालय के सामने एक दुष्कर्म पीड़िता ने आत्मदाह की कोशिश की। पीड़िता ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया है। जिले के एसपी पर भी गंभीर आरोप लगाया। इस दौरान एसपी कार्यालय में पदस्थ जवानों ने पीड़ा के हाथ से पेट्रोल का डिब्बा और माचिक छीना। फिर पुलिस ने उसे रायपुर भेज दिया।

पीड़िता ने खुद के साथ हुए दुष्कर्म, मारपीट और पुलिस द्वारा शिकायत नहीं सुने जाने को लेकर 28 जुलाई को रायपुर में प्रेस कॉन्फ्रेंस की थी। पीड़िता ने पत्रकारों को बताया कि कबीरधाम निवासी अबरार खान नाम के युवके के साथ उसका प्रेम संबंध था। प्रेम संबंध का फायदा उठाकर आरोपी ने शादी का झांसा दिया और रायपुर के एक लॉज में उसकी मर्जी के बिना ही उसके साथ संबंध बनाया। मना करने पर शादी नहीं करने की धमकी दी।

दोनों के लॉज में रूके होने की जानकारी जब युवक के परिजनों को हुई तो सभी रायपुर के लॉज पहुंचे और युवती के साथ गाली-गलौज मारपीट की। साथ ही रायपुर में अकेले छोड़कर सभी वहां से फरार हो गए।

पीड़िता जब इस बात की शिकायत करने के लिए कबीरधाम जिले के थाना पाण्डातराई पहुंची तो थाना प्रभारी ने उसके साथ गलत व्यवहार किया। पीड़िता ने थानेदार पर आरोप लगाया कि उसने उसे अकेले में मिलने को कहा। पीड़िता ने ये भी कहा कि थाना प्रभारी से बातचीत ऑडियो भी उसके पास है।

युवती का आरोप है कि शिकायत के बावजूद अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। एसपी कार्यालय आने पर उसे टीआई के पास भेजा जाता है। टीआई से उसे एसपी के पास भेज दिया जाता है।

पीड़िता ने कहा कि पूरे गांव में उसे बदचलन कहा जाता है, उस पर गंदे-गंदे आरोप लगाए जाते हैं। अगर आरोपियों पर कार्रवाई नहीं की गई तो जान दे दूंगी। इसका जिम्मेदार जिले का एसपी होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

CG BREAKING : नक्सली आईईडी विस्फोट में आईटीबीपी के दो जवान घायल, तलाशी अभियान जारी

नारायणपुर। नक्सल प्रभावित इलाके में बड़ी घटना हुई है।...

आबकारी घोटाला में शामिल अरुणपति, अनवर और अरविंद की रिमांड खत्म, जल्द कोर्ट में पेश किया जाएगा

रायपुर। आबकारी घोटाले में गिरफ्तार पूर्व विशेष सचिव अरुणपति...