भाजपा का कार्टून वार जारी, लाठी पकड़े चरणदास का कॉर्टून बीजेपी ने किया वायरल

रायपुर। लाठी पकड़े चरणदास का कॉर्टून बीजेपी ने वायरल किया। x पोस्ट में लिखा, चरणदास जी, आज आपसे हर छत्तीसगढ़िया कह रहा है “मैं हूं मोदी का परिवार, पहली लाठी मुझे मार” #पहली_लाठी_मुझे_मार

बता दें कि एक बार फिर लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस के नेताओं ने अपनी गलत बयानबाजी से बीजेपी को बैठे-बिठाए मुद्दा दे दिया है। पहले ही पार्टी अपने नेताओं के लगातार हो रहे वादविवाद को लेकर संकट का सामना कर रही है। इस बार छत्तीसगढ़ में कांग्रेस नेता और नेता प्रतिपक्ष चरणदास महंत ने पीएम मोदी पर अमर्यादित बयान दे दिया। महंत के बिगड़े बोल के बाद सोशल मीडिया पर नई मुहिम शुरू हो गई है।

बीजेपी नेता पहली लाठी मुझे मार के नाम से लगातार वीडियो पोस्ट कर रहे हैं। बीते महीने पीएम नरेंद्र मोदी एक टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कहा था कि विपक्षी दल उन्हें अभी तक 109 बार गालियां दे चुके हैं। पीएम ने कहा था कि एक तरफ बीजेपी सरकार देश के भविष्य को लेकर लगातार योजनाएं बना रही है। हम अगली सरकार के पहले 100 दिनों का खाका तैयार करने में व्यस्त हैं और दूसरी तरफ विपक्षी दलों ने मुझे 109वीं गाली दी। विपक्षी नेताओं का काम सिर्फ अब यही रह गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

छत्तीसगढ़ शराब घोटाला मामले में सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी गिरफ्तार

रायपुर। प्रवर्तन निदेशालय ने छत्तीसगढ़ के सेवानिवृत्त आईएएस अधिकारी...