हर्षित गोल्ड सिटी की शानदार लॉन्चिंग, पहले ही दिन 15 यूनिट की बुकिंग, मौका ही मौका…खरीदे असली गोल्ड

रायपुर। सिंघानिया बिल्डकॉन गु्रप के प्राइम प्रोजेक्ट हर्षित गोल्ड सिटी की शानदार लांचिंग शनिवार 21 अक्टूबर से शुरू हुई। जिसमें पहले ही दिन प्लाट्स की बुकिंग कराने वाले बड़ी संख्या परिवार सहित पहुंचे थे। पहले ही दिन 15 यूनिट की बुकिंग आॅन-स्पाट हुई। लॉचिंग के अवसर पर सिंघानिया बिल्डकॉन गु्रप के सीएमडी सुबोध सिंघानिया, एमडी हर्षित सिंघानिया, डायरेक्टर जय दुबे आदि मौजूद रहे।

हर्षित गोल्ड सिटी में प्लाट्स बुकिंग कराने वाले परिवारों को सिंघानिया बिल्डकॉन की ओर से ढेरों आकर्षण स्कीम का लाभ दिया गया। हर्षित गोल्ड सिटी-ग्रैंड लॉचिंग के अवसर पर प्लाट बुकिंग कर आप ढेरों स्कीम का लाभ उठा सकते हैं। यह आॅफर सीमित समय के लिए है। इस आॅफर का लाभ पाने के लिए 21, 22,23, और 24 अक्टूबर को हर्षित गोल्ड सिटी का साइट विजीट कर सकते हैं।

किफायती बजट में प्लाट्स : अमित सिंह

हर्षित गोल्ड सिटी में प्रीमियर प्लॉट की बुकिंग कराने वाले अमित सिंह के चेहरे पर किफायती बजट में राजधानी रायपुर के प्राइम लोकेशन पर अपना खुद का घर होने की खुशी साफ दिख रही थी। उन्होंने कहा इससे बेस्ट लोकेशन में प्लाट्स नहीं मिल सकता है। लोकेशन के साथ-साथ बजट में भी है। ऐसे लोकेशन के प्लाट्स गोल्ड के सामान है।

यहां रहने वाले परिवारों के लिए अच्छा अवसर : राम केशरी

प्लाट बुकिंग कराने पहुंचे राम केशरी कहना है कि विधानसभा रोड में नरहदा के पास स्थित हर्षित गोल्ड सिटी में सिंघानिया बिल्डकॉन की ओर से 24 घंटे बिजली, पानी, सिंनकिंग फ्लड, सोसायटी रजिस्ट्रेशन, जीएसटी आन ईडीसी के साथ फ्री जमीन रजिस्ट्री की सुविधा दी जा रही है। जो यहां रहने वाले परिवारों के लिए अच्छा अवसर है।

-स्वाति ने सिंघानिया बिल्डकॉन का जताया आभार

वहीं अपने परिवार के साथ पहुंची स्वाति ठाकुर कहती है कि हर्षित गोल्ड सिटी में 24 घंटे सिक्योरिटी सर्विस और यहां की हरियाली, प्रदूषण मुक्त वातावरण से आकर्षित होकर उन्होंने हर्षित गोल्ड सिटी में प्लाट्स बुकिंग कराने का फैसला किया है। जो उनके लिए फायदे का सौदा साबित हुआ है। इसके लिए स्वाति ने सिंघानिया बिल्डकॉन का आभार जताया है।

-सचमुच हर्षित गोल्ड सिटी गोल्ड खरीदने के सामान : एस के चंद्रा

वहीं एस के चंद्रा कहते है कि सचमुच हर्षित गोल्ड सिटी गोल्ड खरीदने के सामान है। वे यहां प्लाट्स की बुकिंग कराकर बहुत खुश है। हर्षित गोल्ड सिटी के पास भी एजुकेशन सेंटर, बड़े मॉल्स, बिजनेस सेंटर और चिकित्सा संस्थान करीब हैं। ऐसे लोकेशन में अपना खुद का घर होना सचमुच फायदे का सौदा है। और ये सौदा किफायती बजट वाला हो तो क्या कहना।

-लंबे समय से ऐसे ही लोकेशन की तलाश थी: सत्येंद्र सिंह

हर्षित गोल्ड सिटी की शानदार लॉन्चिंग में पहुंचे सत्येंद्र सिंह कहते है कि उन्हें लंबे समय से ऐसे ही लोकेशन की तलाश थी। जहां वे अपने परिवार के साथ सूकुन के साथ गुजार सके। सिंघानिया बिल्डकॉन का हर्षित गोल्ड सिटी में आकर उनकी तलाश पूरी हो गई। वे यहां प्लाट बुकिंग कराकर काफी खुश हैं।

बता दें कि अगर आप राजधानी रायपुर में खुद का बंगला बनाने के लिए प्लाट लेने चाहते हैं तो सिंघानिया बिल्डकॉन का हर्षित गोल्ड सिटी आपके लिए सही जगह है। हर्षित गोल्ड सिटी में सिंघानिया बिल्डकॉन की ओर से ग्रैंड लॉन्चिंग आफर में यहां प्लाट की बुकिंग करने पर अनेक आकर्षक छूट वाली स्कीम का लाभ दिया जा रहा है। तो देर किस बात की आज ही हर्षित गोल्ड सिटी में प्लाट बुकिंग कराएं और पाएं आकर्षक छूट वाली स्कीम का लाभ।

दिवाली के शुभ संयोग में सिंघानिया बिल्डकॉन के प्राइम प्रोजेक्ट हर्षित गोल्ड सिटी के ग्रैंड लॉन्चिंग आफर में आपके लिए किफायती कीमत पर प्रीमियर प्लाट उपलब्ध हैं। हर्षित गोल्ड सिटी में 600 से 1700 स्क्वायर फिट साइज के प्लाट उपलब्ध उपलब्ध हैं।

-24 घंटे पानी की सुविधा, स्ट्रीटलाइट, प्राकृतिक हरियाली से भरे गार्डन

हर्षित गोल्ड सिटी में निवास करने वाले परिवारों के लिए 24 घंटे पानी की सुविधा, स्ट्रीटलाइट, प्राकृतिक हरियाली से भरे गार्डन, टेम्पल, स्वीमिंग पूल, गाजिबो, कवर्ड बाउंड्रीवॉल के साथ 24 घंटे सिक्यूरिटी की सुविधा दी जा रही है।

हेड आॅफिस- श्याम चैंबर, कबीर नगर हीरापुर रोड रायपुर
अधिक जानकारी के लिए कॉल करें 9827-321-321

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Share post:

Popular

More like this
Related

CG BREAKING : नक्सली आईईडी विस्फोट में आईटीबीपी के दो जवान घायल, तलाशी अभियान जारी

नारायणपुर। नक्सल प्रभावित इलाके में बड़ी घटना हुई है।...

आबकारी घोटाला में शामिल अरुणपति, अनवर और अरविंद की रिमांड खत्म, जल्द कोर्ट में पेश किया जाएगा

रायपुर। आबकारी घोटाले में गिरफ्तार पूर्व विशेष सचिव अरुणपति...